Header Ads Widget

New Best

6/recent/ticker-posts

How to view the sugarcane slip calendar easily



नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस एप्लीकेशन गन्ना पर्ची कैलेंडर में जी हां आज के दौर में इंटरनेट का बहुत ही इस्तेमाल किया जा रहा है और लोगों को इंटरनेट से बहुत फायदा भी मिल रहा है आप इंटरनेट से अपने जरूरी काम आसानी से कर लेते हैं जैसे बहुत सी चीजों का आसानी से पता लगा सकते है. वैसे ही आप अपने गन्ने का पर्ची कैलेंडर आसानी से देख सकते हैं और आपका कितना गन्ना मील में पड़ चुका है और आपकी कितनी पर्ची और आएगी. यह सब जानकारी आप इस एप्लीकेशन के माध्यम से ले सकते हैं. आपको अपने गन्ना पेमेंट की जानकारी भी मिल जाती है. हालांकि एप्लीकेशन किसी भी गन्ना मिल की सरकारी एप्लीकेशन नहीं है लेकिन आपको यहां पर गन्ना पर्ची और गन्ने से संबंधित सभी जानकारी मिल जाती है.


गन्ना पर्ची कैलेंडर आसानी से कैसे देखें ---


सबसे पहले आपको पहले वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है जैसा कि आप नीचे आ रहे फोटो में देख सकते हैं.
जैसी आप पहले वाले ऑप्शन पर क्लिक करते हैं आपके सामने कुछ इस तरह का पेज खुल जाएगा और यहां पर इस पेज पर आपको यह कैप्चा कोड देखकर के इस बॉक्स में डालना होता है आपको आसानी से फोटो देखकर समझ में आ जाएगी ध्यान रहे आपको इस कैप्चा कोड को सही से देख करके डालना है


यह कैप्चा कोड डाल देने के बाद आपको अपने गांव से संबंधित और अपने गन्ना मील से संबंधित जानकारी डालनी होती है,


सबसे पहले आपको अपने जिले को चुनना होता है जिले को चुनने के बाद आपको अपने गन्ना मील को चुनना होता है. उसके बाद आपको अपने गांव का नाम सेलेक्ट करना होता है. और सबसे लास्ट में आपको अपना नाम चुनना होता है लेकिन ध्यान रहे अगर आप का सट्टा आपके गन्ना मिल में नहीं है तो आप अपना नाम नहीं देख सकते हैं.



अगर हम सारी जानकारी सही-सही डालते हैं तो हमारे सामने हमारी सारी जानकारी हमारे मोबाइल की स्क्रीन पर आ जाती है जैसा कि आप इस फोटो में देख सकते हैं. बस आपको अब कुछ नहीं करना है आपको नीचे एक बटन मिल जाता है जहां पर लिखा हुआ है गन्ना पर्ची कैलेंडर. बस आपको यहीं पर क्लिक कर देना है.


आप देख सकते हैं आपके सामने आपके गन्ना मिल का पर्ची कैलेंडर आ चुका है और आप की पर्ची किस खाने के किस कॉलम में आपको मालूम पड़ गई होगी.
अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी और हमारी एप्लीकेशन अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों को इस एप्लीकेशन को जरुर शेयर करें जिससे कि आप गन्ने की पर्ची आसानी से देख सके.


Post a Comment

5 Comments